शहर के युवाओं की शानदार प्रस्तुतियों ने मोह लिया मन

कलमकार मंच यूथ विंग का ‘ओपन माइक’ से आगाज

जयपुर। देश की अग्रणीय साहित्यिक संस्था कलमकार मंच की यूथ विंग की ओर से शहर के जवाहर नगर सेक्टर पांच स्थित साहिबस् स्टे फाइन के सभागार में ‘ओपन माइक’ का आयोजन किया गया। शहर के युवा कलाकारों को प्रतिभा प्रदर्शित करने का अवसर और मंच देने की पहले के तहत आयोजित इस कार्यक्रम में करीब दो दर्जन से अधिक युवा कलाकारों ने म्यूजिक, पोएट्री, स्टोरीटेलिंग, डांस, बीटबाॅक्सिंग, ड्रामा और स्टैंडअप काॅमेडी आदि विधाओं में अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया।
आयोजन में प्रेरक मिश्रा ने ‘कुछ भी नहीं है ये जहां, तू है तो है इसमें जिंदगी’, ‘पवन जांगिड ने ‘उसके होंठों की फितरत है चुप रहना, पर आंखों का खुमार देखना’, भूमि सोगानी ने ‘हां मैंने सपना देखा था’, कार्तिक चांदना ने ‘जिस किताब में पूरी कहानी लिखी थी मेरी’, आदि सुनाकर दर्शक-श्रोताओं की दाद बटोरी। शुभम शर्मा ने गिटार से मधुर स्वरलहरियां बिखेरते हुए सभागार को संगीतमय बना दिया। वैभव बियानी, अनमोल, विदुषी स्वरूप, पंकज रामनानी और मेहुल अग्रवाल ने स्टैंडअप काॅमेडी के जरिये उपस्थित दर्शक-श्रोताओं को गुदगुदाया।
इससे पहले यूथ विंग के संयोजक प्रेरक मिश्रा ने सभी परफोरमर्स और दर्शक-श्रोताओं का स्वागत करते हुए यूथ विंग के आगामी कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए बताया कि आगामी जनवरी,2020 में राज्यस्तरीय छात्र संसद का आयोजन किया जाएगा। ओपन माइक के म्यूजिक सेशन में मृदुल, कविश पाटोदिया, पार्थ राणा, अभिन जोशी, श्रेय, वेदान्त, दिशा और आशीष, पोएट्री में प्रयांश भारद्वाज, केशव पाराशर, विनम्र कूलवाल, जय जाकोटिया और रक्षिता पारीक, स्टोरीटेलिंग में राधिका और लक्षिता, डांस में निशांत शयारा, बीटबाॅक्सिंग में अक्षत सहित वंश सिंघल, दिव्यम अग्रवाल, सर्वेश, लाक्षी गोयल, काव्या जैन, अनुष्का, यश डेरेवाला, गार्गी सिंह, कुशाग्र भाटिया और मनीष दरगानी आदि ने भी प्रस्तुतियां दीं। कार्यक्रम का संचालन हर्ष माथुर और ख्वाहिश सेहरा ने किया। खासतौर पर युवाओं के लिये आयोजित इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में दर्शक-श्रोता मौजूद थे।

http://mediachakra.com/wp-content/uploads/2019/11/clip-open-mic.mp4

It's only fair to share...Share on FacebookShare on Google+Tweet about this on Twitter

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*