अजय देवगन ने चूमी ख्वाजा की चौखट, कामयाबी की मांगी दुआ

(विकास टाक/मीडिया चक्र)
अजमेर। बॉलीवुड फिल्म अभिनेता अजय देवगन सोमवार को अजमेर शरीफ पहुंचे, जहां उन्होंने सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की मजार पर हाजरी दी। ख्वाजा साहब के मजार मुबारक पर अजय देवगन ने अकीदत की चादर ओर फूल पेश किए और ख्वाजा की बारगाह में अपने परिवार की खुशहाली के साथ साथ जीवन मे कामयाबी की दुआ मांगी। खासकर अजय अपनी मन्नत पूरी होने के बाद अब अपने पिता वीरू देवगन की सेहत तंदुरुस्ती की मन्नत करने अजमेर पहुंचे थे।
दरगाह के निजाम गेट से जियारत करने पहुंचे अजय देवगन की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसकों का जबरदस्त तांता लग गया। भीड़ से बचाने के लिए जिला पुलिस ने घेरा बना कर उन्हें ख्वाजा के आस्ताना तक पहुंचाया, लेकिन जियारत कर लौटते वक्त पुलिसकर्मी अपने फोटो खिंचाने के चक्कर मे रह गए जिससे सुरक्षा व्यवस्था गड़बड़ा गई और निजाम गेट पर इसका खामियाजा अजय देवगन को भुगतना पड़ा जहां उनका अचानक पैर फिसल गया, गनीमत रही कि वो संभल गए और उन्हें कोई चोट नही पहुंची ।
इससे पूर्व सैय्यद कुतुबुद्दीन सखी ने उन्हें जियारत कराई ओर दस्तारबंदी कर तबर्रुक भेट किया। इसी तरह खादिम सखी ने अभिनेत्री काजोल और उनके परिवार के लिए भी दरगाह का प्रसाद दिया जिसे अजय देवगन ने बड़ी अकीदत से चूम कर सिर माथे पर लगाया। देवगन दरगाह जियारत करने के बाद जयपुर के लिए रवाना हो गए।

It's only fair to share...Share on FacebookShare on Google+Tweet about this on Twitter

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*